RIPCartoonNetwork trends on X 2024: ‘क्या कार्टून नेटवर्क बंद हो रहा है?’प्रशंसक पूछ रहे है

दुनिया भर के प्रशंसक चिंतित हो गए जब #RIPCartoonNetwork एक्स पर ट्रेंड करने लगा, जिससे यह अटकलें लगाई जाने लगीं कि प्रसिद्ध कार्टून चैनल बंद हो सकता है

RIPCartoonNetwork

एक्स पर अचानक ‘RIPCartoonNetwork’ ट्रेंड होने से प्रशंसक सदमे में हैं, क्योंकि कुछ रिपोर्टों में दावा किया जा रहा है कि चैनल “बंद” होने वाला है। यह हैशटैग तब ट्रेंड करने लगा जब ‘Animation Workers Ignited’ नामक ट्विटर हैंडल ने एक वीडियो साझा किया, जिसका शीर्षक था “Cartoon Network is dead??”

वायरल वीडियो में चर्चा की गई है कि कार्टून नेटवर्क अनिवार्य रूप से मर चुका है और अन्य स्टूडियो भी इससे बहुत पीछे नहीं हैं। इसमें एनीमेशन कर्मचारियों का भी उल्लेख किया गया है और कहा गया है कि कर्मचारी बेरोजगार हो जाएंगे और यह भी दावा किया गया है कि कई कर्मचारी पहले से ही एक साल से अधिक समय से बेरोजगार हैं, लेकिन महामारी के दौरान एनीमेशन उद्योग को आगे बढ़ा रहे हैं।

Click here to connect with us on WhatsApp

RIPCartoonNetwork क्यों ट्रेंडिंग हो रहा है ?

वीडियो में आगे कहा गया है, “यह सही है। जब कोविड ने पहली बार हमला किया था, तो एनीमेशन पूरी तरह से घर से संचालित होने में सक्षम था, जो मनोरंजन का एकमात्र रूपों में से एक था, जो बिना किसी रुकावट के उत्पादन जारी रख सकता था। लेकिन स्टूडियो ने परियोजनाओं को रद्द करके, नौकरियों को आउटसोर्स करके और कलाकारों को बड़े पैमाने पर निकालकर उन्हें वापस भुगतान करने का फैसला किया।”

RIPCartoonNetwork
RIPCartoonNetwork

वीडियो में यह भी दावा किया गया है कि बड़े स्टूडियो लालच के कारण ऐसा कर रहे हैं, क्योंकि वे खर्च और कर्मचारियों में कटौती करके वित्तीय कटौती कर रहे हैं, फिर भी सीईओ और अधिकारी स्वयं के लिए लाभ उठा रहे हैं।

वायरल वीडियो यहां देखें: RIPCartoonNetwork

Cartoon Network कहीं नहीं जा रहा है, रिपोर्ट

Cartoon Network ने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं, लेकिन चैनल कहीं नहीं जा रहा है। एडल्ट स्विम को हर रात दो घंटे पहले शुरू करने जैसे समायोजन ने चैनल के लिए काम किया है। चैनल नए कार्यक्रम भी काम कर रहा हैं। द अमेजिंग वर्ल्ड ऑफ़ गमबॉल: द सीरीज़ का प्रीमियर इस साल होगा, स्पिन-ऑफ़ एडवेंचर टाइम, रेगुलर शो और फ़ॉस्टर्स होम ऑफ़ इमेजिनरी पीपल भी काम चल रहा हैं।

Leave a Comment