Shaheen Afridi MISBEHAVES With Coach 2024: पाकिस्तानी स्टार क्रिकेटर की शर्मनाक हरकत… मैनेजर्स ने भी दिया साथ

0
377
Shaheen Afridi MISBEHAVES With Coach
Shaheen Afridi MISBEHAVES With Coach

Shaheen Afridi MISBEHAVES With Coach: वहाब रियाज़ ने रिपोर्टों को खारिज किया जिनमें कहा गया था कि उन्होंने चयन समिति पर दबाव डाला था

Shaheen Afridi MISBEHAVES With Coach
Shaheen Afridi MISBEHAVES With Coach photo credit- aajtak

Shaheen Afridi MISBEHAVES With Coach: पाकिस्तान टीम के साथ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। आरोप-प्रत्यारोप से लेकर बर्खास्तगी तक, सब कुछ हो रहा है। अब टीम के साथ एक नया विवाद जुड़ गया है। पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी पर कोचिंग स्टाफ के साथ बदतमीजी करने का गंभीर आरोप लग रहा है।

पाकिस्तानी मीडिया GEO न्यूज की के अनुसार कहना है कि इस बात की जांच चल रही है कि मैनेजरों – जो टीम में अनुशासन बनाए रखने के लिए जिम्मेदार हैं – ने शाहीन के रवैये के बावजूद बाएं हाथ के तेज गेंदबाज के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की।

Shaheen Afridi MISBEHAVES With Coach: गैरी कर्स्टन और अजहर महमूद के साथ बुरा बर्ताव

पाकिस्तानी मीडिया न्यूज की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शाहीन ने यह शर्मनाक हरकत पिछले महीने हुए टी20 वर्ल्ड कप 2024 के दौरान की थी। इस बात की शिकायत कोच गैरी कर्स्टन और अजहर महमूद ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) से की है।

Shaheen Afridi MISBEHAVES With Coach
Shaheen Afridi MISBEHAVES With Coach

साथ ही दावा किया गया है कि टीम के सीनियर मैनेजर वहाब रियाज और मैनेजर मंसूर राणा ने भी उसका साथ दिया यानी यह दोनों शिकायत के बावजूद मामले में कुछ बोले ही नहीं । अब इन खुलासों के बाद पाकिस्तान टीम की बुरी तरह बेइज्जती हो रही है यही कारण रहा है कि PCB ने वहाब और मंसूर को निकाल दिया है। गैरी और अजहर ने PCB से अपनी शिकायत में खिलाड़ियों द्वारा एक-दूसरे के खिलाफ लॉबिंग करने की बात भी कही है।

Shaheen Afridi MISBEHAVES With Coach: वहाब ने चयन समिति पर दबाव बनाने की बात को खारिज किया

इस बीच, बोर्ड द्वारा हटाए जाने की पुष्टि पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए वहाब ने उन रिपोर्टों को खारिज कर दिया है, जिनमें कहा गया था कि उन्होंने चयन समिति पर दबाव डाला था।

बर्खास्त होने के बाद वहाब रियाज़ की पोस्ट:

Read more News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here